उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

यमकेश्वर विस में विधायक निधि व सीएम राहत कोष की बंदरबांट: शैलेंद्र रावत
Uttarakhand Herald

कोटद्वार। पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यमकेश्वर विधानसभा में विधायक निधि व मुख्यमंत्री राहत कोष की बंदरबांट चल रही है। विधानसभा में अपने चहेतों को ही सरकारी निधि बांटी जा रही है। साथ ही विकास के नाम पर जनता को मात्र गुमराह किया गया है।

     शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए शैलेंद्र सिंह रावत ने कहा कि विधायक निधि व मुख्यमंत्री राहत कोष दिव्यांग, निराश्रित, अनुसूचित जाति, गरीब व असहाय परिवारों की मदद के लिए होती है, लेकिन यमकेश्वर विधानसभा में संपन्न परिवार के व्यक्तियों को यह राशि बांटी जा रही है। विधानसभा क्षेत्र में विकास के नाम पर एक ईट तक नहीं लगाई गई है। आज भी ग्रामीण शिक्षा, रोजगार व स्वास्थ्य के अभाव में पलायन को मजबूर हैं। जुआ व सीला गांव के ग्रामीण पिछले कई वर्षो से पुल निर्माण की मांग उठा रहे हैं पर उनकी सुनने वाला कोई नहीं। पिछले चार वर्षों में विधायक क्षेत्र के किसी भी गांव में जन समस्याएं सुनने तक नहीं गई। उन्होंने जल्द ही यमकेश्वर विधायक के खिलाफ जन आंदोलन चलाने की चेतावनी दी है।

      पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं। कांग्रेस पार्टी उन्हें जहां से भी टिकट देगी, वह वहीं से चुनाव लड़ेंगे। कोटद्वार विधायक डा. हरक सिंह रावत के कांग्रेस वापसी संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस से बगावत करने वाले नेताओं को दोबारा पार्टी में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वह व्यक्तिगत रूप से इनका विरोध करेंगे।

Share this story