उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

व्यापारी को ब्लैकमेल करने में महिला गिरफ्तार
Uttarakhand Herald

हरिद्वार। ज्वालापुर निवासी व्यापारी को ब्लैकमेल करने की आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि षडय़ंत्र के तहत व्यापारी को आगरा के होटल में बुलाया गया। फर्जी महिला अधिकारी से अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाकर व्यापारी को जाल में फंसाया गया था।

     पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर के व्यापारी ने शिकायत कर बताया कि एसबीआई की डिस्पेंसरी चाहिए थी। संजय शर्मा निवासी सुभाषनगर ज्वालापुर ने शिवालिक नगर निवासी संजय जैन से मुलाकात कराई। जिसके बाद बैंक की अधिकारी बनकर एक महिला की व्यापारी से मुलाकात कराई गई। आरोप है कि 18 दिसंबर वर्ष 2020 को उसे महिला ने आगरा में बुलाया। जहां एक होटल में महिला और अन्य आरोपियों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। जब होश आया तो वह महिला के बेड पर था।

   आरोप है कि आरोपियों से उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। करीब 7 लाख रुपये व्यापारी से कई आरोपियों ने ले लिए। महिला टीना उर्फ श्वेता पत्नी संदीप निवासी ब्रह्मपुरी भजनपुरा गढीमेंटू उस्मानपुर दिल्ली भी इस साजिश में शामिल थी। इस षडय़ंत्र में महिला अधिकारी टीना ही बनी थी। पुलिस ने आरोपी टीना को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पूर्व में पुलिस मनोज शर्मा पुत्र राजपाल निवासी सिकेडा मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर चुकी है।

   विवेचनाधिकारी लाखन सिंह ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share this story