उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

युवाओं को रोजगार के नाम पर छलने का किया गया काम: रविंद्र सिंह आनंद
युवाओं को रोजगार के नाम पर छलने का किया गया काम: रविंद्र सिंह आनंद

देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में आज बल्लीवाला चौक पर आप कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार का पुतला फूंका और जम कर नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया। रविन्द्र सिंह आनन्द ने कहा कि राज्य में युवओं को रोजगार के नाम पर छलने का काम किया जा रहा है।

युवाओं को रोजगार के नाम पर छलने का किया गया काम: रविंद्र सिंह आनंद

      जिस तरह से भाजपा के विधायक और विस अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल के पुत्र को नौकरी दी गई उससे उत्तराखण्ड के युवाओं को धक्का लगा है । उत्तराखण्ड का युवा पढ़ाई लिखाई करने के बाद यह उम्मीद करता है कि उन्हें कहीं सरकारी नौकरी के अवसर मिलेंगे परंतु भाजपा सरकार में अपने नेताओं के  बच्चों भाई भतीजों को ही सेट करने में लगा है, उनका हक मारने में लगा है। पूर्व में भी विडियो वायरल हुआ था, आॅडियो वायरल हुआ था।  हमे भूलना नहीं चाहिए कि पूरे भारत में बेरोजगारी का सबसे बड़ा आकड़ा उत्तराखण्ड में ही जो कि 23 फीसदी है। पिछले कई सालों में जिस तरह से उत्तराखण्ड में युवाओं ने बेरोजगारी के कारण आत्महत्याएं की है उससे साफ जाहिर होता है कि उत्तराखण्ड सरकार निकम्मी तो है ही साथ ही उन्हें युवाओें के भविष्य की कुछ नहीं पड़ी है। मात्र घोषणाओं के अवाला सरकार ने युवाओं को भी कुछ नहीं दिया है। आए दिन दिया है तो उनके जख्मों पर किसी न किसी नेता के पुत्र पुत्री को नौकरी देने का नमक।

    इस मौके पर प्रदर्शन करने वालों में कासिम चैधरी, वार्ड अध्यक्ष जितेंद्र बहल, सर्कल हैड मुकेश सिंह, विशाल बंसल, विनोद भटट, विपिन्न खन्ना, मरकूब आलम, शरद जैन, उपमा अग्रवाल, सुधा पटवाल, अब्दुल जब्बार, कौसर बानों, सलमा, बीर सिंह, प्रियांषु जैन, अरविंद्र आर्य, मौ अशफाक, अनुदीप कौर पराशर, नवीन चैहान आदि मौजूद रहे।

Share this story