उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

ब्लॉक प्रमुख पर पार्टनरशिप के नाम पर धोखाधड़ी, चोरी समेत तमाम आरोप, केस दर्ज
Uttarakhand Herald

काशीपुर। दिल्ली के व्यवसाई ने काशीपुर के ब्लॉक प्रमुख समेत उनके भाइयो पर स्टोन क्रेशर में पार्टनरशिप के नाम पर धोखाधड़ी, चोरी समेत तमाम आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है। ब्लाक प्रमुख अर्जुन कश्यप ने बताया कि उनके संज्ञान में नहीं है कि उन पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

      ब्लॉक प्रमुख समेत उनके भाइयों पर चोरी, धोखाधड़ी व अमानत में खयानत सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। थाना स्वार जनपद रामपुर में दर्ज मुकदमे में काशीपुर ब्लॉक प्रमुख अर्जुन कश्यप व उसके भाई अतुल कश्यप, संजय कश्यप, अजय कश्यप पर एक स्टोन क्रेशर में चोरी करने, धोखाधड़ी करने, कूट रचित तरीके से फर्जी दस्तावेज तैयार कर अमानत में खयानत करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

       दिल्ली निवासी सुशील कुमार जैन ने थाना स्वार जनपद रामपुर में मुकदमा दर्ज करते हुए बताया कि उसने काशीपुर से नगीना एनएच 74 में पीएनसी कंपनी के द्वारा बनाए जा रहे निर्माणाधीन सड़क को रेता-बजरी सप्लाई के लिए एक स्टोन क्रेशर लगाया था। जिसमें संजय कश्यप और उनके भाइयो को पार्टनर बना कर यह तय हुआ था कि लोन की बकाया किस्त संजय कश्यप और उनके भाई देंगे, लेकिन संजय कश्यप ने बैंक को कोई पैसा नहीं दिया, बल्कि फर्जी तरीके से फर्जी दस्तावेज बनाकर स्टोन क्रेशर को अपना करने का प्रयास किया। जब सुशील कुमार जैन को पता लगा तो वह बैंक कर्मियों व पुलिस के साथ स्टोन क्रेशर पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि स्टोन क्रेशर से कीमती करोड़ों रुपए की मशीनें पहले ही संजय कश्यप ने चोरी कर हटा दी हैं और मौके पर मौजूद अर्जुन कश्यप के भाई अतुल कश्यप व अजय कश्यप ने सुशील कुमार जैन के साथ गाली गलौज व बीजेपी पार्टी की सत्ता की धमक दिखा कर बदतमीजी की ओर जान से मारने की धमकी दी।

        कारोबारी सुशील कुमार जैन ने रामपुर पुलिस को शिकायत की रामपुर पुलिस ने जांच के बाद थाना स्वार में काशीपुर के ब्लॉक प्रमुख अर्जुन कश्यप उसके 3 अन्य भाइयों पर आईपीसी की धारा 379, 420, 406, 467, 468 आदि में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Share this story