उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

ग्राफिक एरा ने किया पैरा ओलंपिक पदक विजेता मनोज सरकार को सम्मानित
ग्राफिक एरा ने किया पैरा ओलंपिक पदक विजेता मनोज सरकार को सम्मानित

देहरादून। टोक्यो पैरा ओलंपिक में पदक जीतने के बाद विवि पहुंच मनोज सरकार को ढोल-नगाड़ों और फूलों की बारिश के साथ उनका भव्य अभिनंदन हुआ। उनके पहुंचने पर ग्राफिक एरा ग्रुप के अध्यक्ष डा. कमल घनशाला ने और ग्राफिक एरा मैनेजमेंट की वरिष्ठ सदस्य राखी घनशाला ने मनोज सरकार और उनकी पत्नी रेखा सरकार का शॉल और स्मृति चिह्न भेंट करके स्वागत किया।

     डा. कमल घनशाला ने कहा कि डिसेबिलिटी के बावजूद मनोज सरकार खेल के क्षेत्र में इतना आगे बढ़े हैं कि वह हम सबके लिए प्रेरणा हैं। जिन बच्चों के लिए खेल सिर्फ मोबाइल फोन तक सिमट के रह गए हैं उन्हें मनोज से प्रेरणा लेनी चाहिए। एक खिलाड़ी हमेशा कुछ न कुछ नया सीखता रहता है जीवन में सफलता का यह मंत्र हमे अच्छे खिलाडिय़ों से सीखनी चाहिए। मनोज सरकार डिस्टेंस लर्निंग के माध्यम से ग्राफिक एरा से एमबीए भी कर रहे हैं। मनोज ने कहा कि आज उन्हें ग्राफिक एरा में आकर ऐसा लग रहा है जैसे वह अपने परिवार में आ गए हों। एक  कंप्यूटर सेंटर से शुरू हुआ ग्राफिक एरा का सफर आज दो विश्वविद्यालय, उनके चार कैम्पस और निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज तक आ पहुंचा है। 

     इस दौरान विवि के कुलपति डॉ राकेश कुमार शर्मा,चांसलर प्रोफेसर आरसी जोशी, वीसी प्रोफेसर एचएन नागराजा, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की वीसी डॉ ज्योति छाबड़ा, विवि के ओंकार नाथ पंडित, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार कैप्टन हिमांशु धूलिया और बड़ी संख्या में शिक्षक व छात्र भी मौजूद रहे।

Share this story