उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

क्या संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में साथ दिखेंगे कार्तिक आर्यन और दीपिका?
कार्तिक आर्यन और दीपिका

अभिनेता कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदियों पर हैं। उन्हें इस साल कई फिल्मों का ऑफर मिल चुका है। वहीं, मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी मौजूदा दौर की व्यस्त अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हैं। पिछले साल कार्तिक के जन्मदिन के मौके पर दीपिका ने अभिनेता के साथ काम करने की इच्छा जतायी थी। अब लगता है कि दीपिका की मुराद जल्द पूरी हो सकती है। ऐसी अफवाहें हैं कि ये दोनों कलाकार संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में दिखेंगे।

      रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक और दीपिका को शुक्रवार को निर्देशक भंसाली की ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। बताया जा रहा है कि ये दोनों कलाकार एक मीटिंग के लिए उनके ऑफिस पहुंचे थे। दीपिका और कार्तिक के भंसाली के जुहू ऑफिस के बाहर दिखने के बाद बॉलीवुड गलियारों में कयासों का बाजार गर्म हो गया है। खबरों की मानें तो ये दोनों कलाकार फिल्म के सिलसिले में बातचीत करने पहुंचे थे।

     ऐसी चर्चा है कि दीपिका और कार्तिक ने अभी तक फिल्म को साइन नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द फिल्म की घोषणा होगी। पिछले साल कार्तिक को जन्मदिन की बधाई देते हुए दीपिका ने अपने पोस्ट में लिखा था, जन्मदिन मुबारक हो। क्या हम साथ में एक मजेदार फिल्म साइन कर सकते हैं। दीपिका के इस कमेंट पर कार्तिक ने जवाब दिया था, आप बस डेट्स तैयार रखो। फन और फिल्म मैं ला रहा हूं।

  कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि ये दोनों कलाकार इम्तियाज अली के साथ फिल्म में काम करने वाले हैं। दीपिका ने इम्तियाज के साथ तमाशा और लव आज कल में काम किया है। इम्तियाज से जब पूछा गया कि क्या वह अपनी अगली फिल्म में कार्तिक के साथ दीपिका को लेने वाले हैं, तब उन्होंने इसे अफवाह बताया था। उन्होंने कहा था, मैंने उनसे कुछ भी बात नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि कुछ होगा।

       फिल्म 83 में दीपिका क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमा देव की भूमिका में नजर आएंगी। वह मधु मंटेना की फिल्म महाभारत में द्रौपदी की भूमिका में नजर आ सकती हैं। वह द इंटर्न की हिन्दी रीमेक में भी दिखेंगी। कार्तिक अनीस बाज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे। फिल्म में वह कियारा आडवाणी के साथ अभिनय करते दिखेंगे। वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म आला वैकुंठापुरामुलू की हिन्दी रीमेक में भी दिखेंगे।

Share this story