उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

तमंचे के बल पर कार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
तमंचे के बल पर कार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर। तमंचे के बल पर कार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को एसओजी और थाना पुलिस ने पुलभट्टा थाना क्षेत्र के पास बॉडर से गिरफ्तार किया है। आरोपियो द्वारा लूटी गई कार, घटना में प्रयुक्त तमंचा व बाइक भी बरामद की है।

         घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि 20 व 21 जून को बरेली निवासी एम पी सिंह अपने दोस्त को बागेश्वर छोड़ बरेली लौट रहा था। पन्तनगर नगला के पास उसके द्वारा कार संख्या को सड़क किनारे लगाया और कार में आराम करने लगा। इस दौरान तीन बदमाशों ने तमंचे के बल कर उससे कार लूट ली और उसको बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने रात में ही घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए 4 टीमांे का गठन किया गया था।

        मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी अबरार खाँ उर्फ हैदर निवासी फरीदपुर बरेली उत्तरप्रदेश, अमजद निवासी शेरगढ़ बरेली को लूट की कार, दो तमंचे व 4 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि लूट की वारदात को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड अनिल कुमार राठौर निवासी सकरस थाना बहेड़ी जिला बरेली फरार हो गया। आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम द्वारा दबिश दी जा रही है।

Share this story