उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

बाबा रामदेव का नया कदम अब "कू ऐप" के जरिए लोगों को बता रहे योग के फायदे
बाबा रामदेव का नया कदम अब कू के जरिए लोगों को बता रहे योग के फायदे

देहरादून। योग गुरू बाबा रामदेव स्वदेसी अपनाओं के नारे के बीच देसी माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप कू से जुड़ गए हैं बाबा रामदेव ने कू ऐप पर अपना ऑफिशियल अकाउंट एक्टिवेट कर दिया है अब आम लोगों से स्थानीय भाषा में जुड़ने और बात करने के लिए कू ऐप का इस्तेमाल करेंगे कू ऐप पर यूजर्स बाबा रामदेव का हैंडल के नाम से है।

     बाबा रामदेव के प्रवक्ता एस.के. तिजारावाला ने बताया कि स्वदेसी ऐप कू पर बाबा रामदेव एक्टिवेट हो चुके हैं बाबा रामदेव यहां योग और जीवन शैली से जुड़ी बातों को आम लोगों से साझा करेंगे कू पर जुड़ चुके हैं 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जानकारों का कहना है कि बाबा रामदेव की लोकप्रियता का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि कू ऐप पर एक्टिवेट होते ही उन्हें 40 हजार से ज्यादा लोगों ने फॉलो कर लिया है ये संख्या आने वाले दिनों में और भी बढ़ने की उम्मीद है।

     कू में बाबा रामदेव का स्वागत करते हुए कू के सह-संस्थापक और सीईओ अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि बाबा रामदेव को अभी से कई लोग फॉलो कर रहे हैं और हम उन्हें उनके अनुनाईयों के साथ और गहराई से जोड़ने के लिए तत्पर है। योग के माध्यम से स्वस्थ रहने की उनकी सलाह से उनके लाखों अनुयायियों को लाभ होगा।

    कू के सह-संस्थापक मयंक बिदावतका ने कहा “कू आज आठ भाषाओं में उपलब्ध है बाबा रामदेव की सलाह पूरे भारत में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच सकतीहै। हमें खुशी है कि इस प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने में हम सक्षम हैं और कू पर बाबा रामदेव की सफलता की कामना करते हैं।

Share this story