उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

जल संस्थान के अधिकारियों का घेराव
पेयजल समस्या एवं सीवर लाइन समस्या के निराकरण की मांग

देहरादून। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ0 आर.पी. रतूडी, प्रभुलाल बहुगुणा तथा महिला कांग्रेस महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन के संयुक्त नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जल भवन में संस्थान के अधिकारियों का घेराव करते हुए देेहरादून शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पेयजल समस्या एवं सीवर लाइन समस्या के निराकरण की मांग की।

      जल संस्थान के अधिकारियों पर जनहित के मद्दों पर हीला हवाली का आरोप लगाते हुए कहा कि जहां एक ओर देहरादून शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पेयजल की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है वहीं शहर में स्मार्ट सिटी के नाम पर हुए निर्माण कार्यों के कारण जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि संस्थान के अधिकारी कान में तेल डाल कर सो रहे हैं। उन्होने कहा कि घेराव के माध्यम से हमने इन अधिकारियों को जगाने का काम किया है।  

      कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ0 रतूडी ने कहा कि जनता को बढती गरमी में पेयजल किल्लत का सामना करना पड रहा है तथा आने वाले दिनों में भारी बरसात होने की संभावना जताई जा रही है जिससे शहर की बिगडी सीवर व्यवस्था जनता के लिए परेशानी का सबब बनने जा रही है। उन्होंने देहरादून शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पेयजल व्यवस्था एवं सीवर व्यवस्था शीघ्र दुरूस्त करने की मांग की।

       घेराव करने वालों में कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ0 आर.पी. रतूडी, प्रभुलाल बहुगुणा, महिला कांग्रेस महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन के अलावा पार्षद अमित भण्डारी, इलियास अंसारी, महेन्द्र रावत आदि कांग्रेसजन शामिल थे।

Share this story