उत्तराखंड हेराल्ड

Breaking news, Latest news Hindi, Uttarakhand & India

राज्य में विभिन्न रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू की जाए: सीएम
CM Pushkar singh Dhami

देहरादून। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने बीजापुर अतिथि गृह में शासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देश दिये कि राज्य में विभिन्न रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू की जाए। भर्ती प्रक्रिया के में तेजी लाने के साथ ही पूरी भर्ती प्रक्रिया के लिए निश्चित समय सीमा तय की जाए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दृष्टिगत भर्ती प्रक्रियाओं में अधिकतम आयु में एक साल छूट प्रदान करने के लिए कैबिनेट में प्रस्ताव लाया जाए। 

     मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेशवासियों को रोजगार एवं स्वरोजगार से जोडऩा राज्य सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में है। अधिक से अधिक लोगों को स्वरोजगार से जोडऩे के लिए पूरी योजना बनाई जाए। उन्होंने कहा कि कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सभी पुख्ता व्यवस्थाएं रखी जाए। सीएचसी एवं पीएचसी स्तर तक ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए।

     इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री ओमप्रकाश, अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी, श्री आनन्द वर्द्धन, सचिव श्री अमित नेगी, श्री शैलेश बगोली, श्रीमती सौजन्या, श्री एस.एन. पाण्डेय, विशेष सचिव डॉ. पराग मधुकर धकाते, अपर सचिव श्री अरूणेन्द्र चौहान, सचिव अधिनस्थ सेवा चयन आयोग श्री संतोष बडोनी उपस्थित थे।

Share this story