मिस्टर एंड मिस फोटोजेनिक एंड बॉलीवुड उप-प्रतियोगिताएं र्हुइं आयोजित

देहरादून। प्रतिभा और सुंदरता का दमदार प्रदर्शन देखते हुए, मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के 8वें संस्करण के तहत आज शिव मंदिर के पास स्थित ब्लूविंड रिजॉर्ट में मिस्टर एंड मिस फोटोजेनिक एंड बॉलीवुड के लिए उप-प्रतियोगिताएं आयोजित की गयीं। हिमालयन बज और धर्मा क्रिएशंस द्वारा आयोजित इन उप-प्रतियोगिताओं में 15 प्रतिभाशाली लड़कियों और 15 लड़कों की भागीदारी देखी गई, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के रूप में तैयार होकर भाग लिया।

प्रतिभागियों में, कनिष्का कामना और मैत्रेया मिस फोटोजेनिक फाइनलिस्ट के रूप में उभरे, जबकि वंश, अनुराग और अमित मिस्टर फोटोजेनिक फाइनलिस्ट के रूप में उभरे। आकृति, कनिष्का और आस्था को मिस बॉलीवुड की उपाधि दी गई, वहीं अनुराग, अमित और देवशीष को मिस्टर बॉलीवुड का खिताब मिला। मिस ड्रामा क्वीन की उपाधि राधिका, गुंजन और आकृति को प्रदान की गई। इन मनोरम उप-प्रतियोगिताओं के मुख्य विजेताओं का खुलासा मार्च में होने वाले कार्यक्रम के समापन के दौरान किया जाएगा।

इस अवसर पर जज के रूप में फैशन फोटोग्राफर प्रशांत बरार, कोहली स्वीट्स एंड रेस्तरां के मालिक तपनीश सिंह कोहली, पीएस हियरिंग एंड स्पीच क्लिनिक के संस्थापक अवनीश चमोली और द ब्लूविंड रिजॉर्ट के मालिक चिन्मय सिंह मौजूद रहे। प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए, आयोजक गौरवेश्वर सिंह ने कहा, ष्सौंदर्य और उत्कृष्टता की खोज में, प्रतियोगियों ने आज अद्भुत प्रतिभा और अनुग्रह का प्रदर्शन किया है। उनका यह समर्पण और जुनून राज्य में फैशन क्षेत्र के महत्वाकांक्षी बच्चों के लिए प्रेरणा के रूप में काम करेगा। मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का फिनाले 17 मार्च को आयोजित होगा।

Leave a Reply