आर्यन स्कूल में यूकेजी के छात्रों के लिए आयोजित हुआ स्नातक समारोह

देहरादून। आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में यूकेजी के छात्रों के लिए वार्षिक स्नातक समारोह की मेजबानी करी। समारोह में स्कूल की चेयरपर्सन सिमी गुप्ता, प्रिंसिपल बी दासगुप्ता, छात्र, अभिभावक और संकाय सदस्य शामिल हुए और इसमें शैक्षणिक वर्ष 2023-24 के लिए यूकेजी के छात्रों की उपलब्धियों को सराहा। समारोह की शुरुआत एलकेजी और यूकेजी के छात्रों द्वारा गानों की एक मेडले से हुई, जिसमें उन्होंने तेरी है जमीन तेरा आसमां, और हम जीतेंगे नामक गाने गाये।

इसके बाद यूकेजी के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मन मोह लेने वाली नृत्य प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान देव ने अंग्रेजी कविता श्हियर आई कमश् सुनाई, जबकि व्योम ने हिंदी कविता आज खुशी का दिन है आया सुनाई। समारोह  में एलकेजी के छात्रों द्वारा नृत्य प्रस्तुतियों से की गई, जिसने इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके बाद यूकेजी के नन्हे-मुन्ने बच्चों को विभिन्न उपाधियाँ प्रदान की गईं। समारोह के दौरान अमीषा भटनागर को मिस शाइनिंग स्टार, अनायरा जैन को मिस सॉफ्ट स्पोकन, अरान अरोड़ा को मिस्टर ऑल-राउंडर, अथर्व गुप्ता को मिस्टर एक्टिव, आयशा भटनागर को मिस एडोरेबल, देव प्रताप सिंह को मिस्टर ओरेटर, दिविशा त्यागी को मिस चार्मिंग, आकृति गुसाईं को मिस ग्रेसियस, दिव्यांशी सिंह को मिस वर्सटाइल, जान्हवी भगत को मिस टैलेंटेड, निश्का ने मिस कॉन्फिडेंट का खिताब प्राप्त किया, प्रानुश शर्मा को मिस्टर चीयरफुल का खिताब मिला, प्रिशा गोयल को मिस विवाशियस का खिताब मिला, शिवांश जैन को मिस्टर जॉयफुल का खिताब मिला, शिवांशिका रमोला को मिस पंक्चुअल का खिताब मिला, वैभवी नौटियाल को मिस ऑबेडिएंट का खिताब मिला, वियान राठौड़ को मिस्टर एंथूसियास्त का ख़िताब मिला और व्योम को मिस्टर आर्टिकुलेट की उपाधि मिली।

समारोह का मुख्य आकर्षण यूकेजी के छात्रों के स्नातक होने और ग्रेड 1 में पदोन्नत होने पर स्नातक कैप उछालना रहा। बाद में छात्रा जान्हवी, निश्का और दिव्यांशी ने धन्यवाद भाषण प्रस्तुत किया। इस अवसर पर एलकेजी की अहाना ने अपने सीनियर्स के लिए एक बधाई भाषण भी प्रस्तुत किया। प्रिंसिपल बी दासगुप्ता द्वारा धन्यवाद ज्ञापन प्रस्तुत किया गया। अपने भाषण में, उन्होंने छात्रों की कड़ी मेहनत और समर्पण की प्रशंसा की और उन्हें अपने सभी भविष्य के प्रयासों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

कार्यक्रम का समापन एलकेजी और यूकेजी के छात्रों द्वारा नृत्य प्रदर्शन के साथ हुआ।

Leave a Reply